मनोरंजन

41 की उम्र में मां बनीं युविका चौधरी, प्रिंस नरुला के घर आई नन्ही परी!

Prince-Yuvika Became Parents: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के लिए इस साल का करवा चौथ बेहद खास रहा, क्योंकि उन्होंने शादी के 6 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. 41 साल की युविका ने एक नन्ही परी को जन्म दिया.

 टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने इस साल अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की थी कि जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं और ये खुशी उन्हें शादी के 6 साल बाद मिलने जा रही है. युविका और प्रिंस के लिए इस साल का करवा चौथ बेहद खास रहा, क्योंकि उनके घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. हालांकि, कपल ने हाल ही में आईवीएफ की मदद से अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.

युविका ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने इस प्रोसेस का सहारा लेकर गर्भधारण किया. करवा चौथ के खास मौके पर उन्होंने अपने पति प्रिंस को सबसे अनमोल तोहफा दिया, जो उनकी बेटी है. इस खबर से सामने आने के बाद तमाम टीवी इंडस्ट्री सेलेब्स और प्रिंस के दोस्त सोशल मीडिया के जरिए कपल को बधाई दे रहे हैं. प्रिंस नरूला ने रोडीज के ऑडिशन के दौरान अपने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी कि वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं, लेकिन तब वे युविका के साथ नहीं थे.

हाल ही में प्रिंस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के साथ अपने पिता बनने की गुड न्यूज शेयर की. जहां टीवी सेलेब्स उनको पिता बनने की बधाई दे रहे हैं. शेयर की गई स्टोजीर में प्रिंस युविका के साथ नजर आ रहे हैं और कैप्शन में लिखा है, ‘It’s a Girl’. रोडीज में प्रिंस के साथ नजर आ रहे रणविजय सिंघा ने उन्हें बधाई देते हुए एक प्यारा सा पोस्ट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘ये सबसे खास पल था जब प्रिंस ने बताया कि वे पिता बन गए हैं और उनके घर बेटी का जन्म हुआ है. हम सब बहुत खुशकिस्मत हैं कि हम बेटियों के पिता हैं’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button