Tuesday, October 22, 2019
Home > अन्य बड़ी खबरें > कश्मीर पहुंचे NSA अजीत डोभाल का VIDEO हुआ वायरल, आम लोगों के साथ सीढ़ियों पर बैठकर खाना खाते दिखे

कश्मीर पहुंचे NSA अजीत डोभाल का VIDEO हुआ वायरल, आम लोगों के साथ सीढ़ियों पर बैठकर खाना खाते दिखे

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद-370 को हटाये जाने के बाद राज्य में धारा 144 लागू है. कश्मीर में सड़कों पर भारी संख्या में सुरक्षाबल नजर आ रहे हैं. राज्य में पहले से ही 25 हजार से अधिक अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है. इन सबके बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल (Ajit doval) कश्मीर पहुंचे और उन्होंने वहां के हालात का जायजा लिया. इस दौरान NSA अजीत डोभाल ने आम लोगों और सुरक्षाबलों से बात भी की और उनका मनोबल बढ़ाया. अजीत डोभाल (Ajit doval) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो शोपियां की है, जहां वह आम लोगों के साथ सीढ़ियों पर बैठकर खाना खाते दिख रहे हैं. इसके अलावा वह सुरक्षाबलों से बात करते भी दिखे.

सुरक्षा बलों से अजीत डोभाल ने कहा कि पूरे हिन्दुस्तान के अंदर कोई ऐसा जगह नहीं है, जहां समस्या आई हो वहां पर सीआरपीएफ नहीं गई हो. सीआरपीएफ ने जिस कामयाबी से अपना कर्तव्य निभाया है वह काबिलेतारिफ है. कश्मीर के अंदर सीआरपीएफ के लोगों ने जो सेवा दी है, उसका कोई मुकाबला नहीं है.

जम्मू-कश्मीर के शोपियां पहुंचे अजीत डोभाल ने पहले सुरक्षाबलों का हालचाल जाना. उसके बाद शोपियां के स्थानीय लोगों के साथ खाना भी खाया. जम्मू-कश्मीर में धारा 370 खत्म होने के बाद NSA प्रमुख अजीत डोभाल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह शोपियां पहुंचे. उन्होंने सुरक्षाबलों से बातचीत की और हालचाल जाना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)