Monday, October 21, 2019
Home > टेक्नोलॉजी > ACT Fibernet का धमाकेदार ब्रॉडबैंड ऑफर, ऐसे पाएं 6 महीने फ्री इंटरनेट

ACT Fibernet का धमाकेदार ब्रॉडबैंड ऑफर, ऐसे पाएं 6 महीने फ्री इंटरनेट

नई दिल्ली: रिलायंस जियो 12 अगस्त को अपनी गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च करने जा रहा है. गीगाफाइबर के लॉन्च से पहले दूसरी ब्रॉडबैंड कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने की कोशिश में लग गई हैं. देश की बड़ी ब्रॉडबैंड कंपनियों में से एक ACT फाइबरनेट ने गीगाफाइबर को देखते हुए अपने यूजर्स के लिए एक लॉन्ग टर्म प्लान का एलान किया है.

ACT फाइबरनेट अपने यूजर्स को सलाना प्लान लेने पर 6 महीने अतिरिक्त डेटा का लाभ दे रहे हैं. हालांकि ये प्लान कंपनी की ओर से दिल्ली रीजन में लागू नहीं किए गए, लेकिन हैदराबाद और बैंगलुरु के यूजर्स कंपनी के इन लॉन्ग टर्म प्लान पर मिल रहे ऑफर्स का फायदा ले सकते हैं.

कंपनी के एक प्लान की कीमत 5,999 रुपये महीना है. इस प्लान में यूजर्स को 6 महीने अतिरिक्त वैलिडिटी के साथ डेटा का लाभ मिलेगा. इस प्लान में यूजर्स को 1Gbps की स्पीड से 2500GB डेटा मिलता है. ये डेटा लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड 1Mbps ही रह जाती है.

इस प्लान के अलावा कंपनी ने A-Max 675, A-Max 1050, A-Max 1299 और Incredible 1999 रुपये के प्लान में भी अतिरक्त वैलिडिटी और डेटा देने का एलान किया है. इन प्लान्स में यूजर्स को 12 महीने की बजाए 18 महीने की वैलिडिटी मिलेगी.

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अब कंपनी अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस को IPTV सर्विस के साथ मर्ज करेगी. इसके साथ ही यूजर्स को फ्री कॉलिंग का लाभ मिलेगा. कंपनी ने अभी नई सर्विस के प्लान के बारे में कोई घोषणा नहीं की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)