Monday, June 17, 2019
Home > Recent > IPL 2019: गब्बर के तूफान में उड़े नाइट राइडर्स, 7 विकेट से दिल्ली ने मारी बाजी

IPL 2019: गब्बर के तूफान में उड़े नाइट राइडर्स, 7 विकेट से दिल्ली ने मारी बाजी

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच IPL सीजन 12 का 26वां मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 178 रन बनाए और दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 179 रनों का टारगेट दिया. जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 18 ओवर में 3 विकेट गंवा कर 167 रन बना लिए हैं. शिखर धवन (95 रन) और कॉलिन इनग्राम (3 रन) क्रीज पर हैं.

कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी

युवा बल्लेबाज शुभमन गिल की अर्धशतकीय पारी के बाद आंद्रे रसेल ने कैगिसो रबाडा के खिलाफ जंग में खुद को बेहतर साबित किया जिससे कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सात विकेट पर 178 रन बनाए. गिल ने 39 गेंदों पर 65 रन बनाकर केकेआर की पारी संवारी. उन्होंने रॉबिन उथप्पा (30 गेंदों पर 28) के साथ दूसरे विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी की. रसेल ने 21 गेंदों पर तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 45 रन की तूफानी पारी खेली. इनमें से 26 रन उन्होंने रबाडा की नौ गेंदों पर बनाए.

दिल्ली की तरफ से क्रिस मॉरिस, रबाडा और कीमो पॉल ने दो-दो विकेट लिए, लेकिन वह ईशांत शर्मा (21 रन देकर एक) थे जिन्होंने केकेआर पर शुरू में अंकुश लगाया. कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत बेहद खराब रही और मैच के पहले ओवर की पहली ही गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज ईशांत शर्मा ने जो डेन्ली को बोल्ड कर दिया. जो डेन्ली शून्य पर आउट हुए और कोलकाता ने बिना कोई रन बनाए अपना पहला विकेट गंवा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)