Monday, July 22, 2019
Home > अन्य बड़ी खबरें > बिरयानी को लेकर आपस में भिड़ गए कांग्रेस समर्थक, पुलिस को करना पड़ा मामला दर्ज, नौ गिरफ्तार

बिरयानी को लेकर आपस में भिड़ गए कांग्रेस समर्थक, पुलिस को करना पड़ा मामला दर्ज, नौ गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर: बिजनौर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार नसीमुद्दीन सिद्दीकी के समर्थकों के बीच बिरयानी को लेकर हुई झड़पों में कई लोग घायल हो गए. अधिकारियों ने बताया कि बिना मंजूरी के एक चुनावी सभा में बिरयानी परोसने पर अधिकारियों को पुलिस में मामला दर्ज कराना पड़ा. इस सिलसिले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. काकरौली थाना क्षेत्र के टडहेड़ा गांव में शनिवार को पूर्व विधायक मौलाना जमील के आवास पर चुनावी सभा आयोजित की गई. जमील हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं.

अधिकारियों ने बताया कि चुनावी सभा के बाद दोपहर के भोजन के लिए बिरयानी परोसी जानी थी लेकिन वहां मौजूद लोगों में पहले बिरयानी खाने की होड़ में झड़प हो गई.

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हिंसक भीड़ को तितर-बितर कर दिया गया. क्षेत्राअधिकारी राम मोहन शर्मा ने बताया कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं और आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में जमील और उनके बेटे नईम अहमद समेत 34 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. घटना के संबंध में अभी तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है. जमील ने गत सप्ताह बसपा का साथ छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. वह 2012 में मीरापुर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे. बिजनौर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)