Monday, July 22, 2019
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > मध्यप्रदेश / महेश्वर में सात दिन चलेगी दबंग-3 की शूटिंग, 29 शर्तों पर प्रशासन ने दी अनुमति

मध्यप्रदेश / महेश्वर में सात दिन चलेगी दबंग-3 की शूटिंग, 29 शर्तों पर प्रशासन ने दी अनुमति

भोपाल: महेश्वर. दबंग-3 फिल्म की 1 से 7 अप्रैल तक शूटिंग नर्मदा घाट व अहिल्या किला परिसर में होगी। अभिनेता सलमान खान, अरबाज खान, सोनाक्षी सिह्ना व प्रभु देवा शूटिंग के लिए यहां आएंगे। लोकसभा चुनाव के चलते 29 शर्तों पर शूटिंग की अनुमति मिली है। एसडीएम ने कहा कि यदि शर्तों का उल्लंघन होता है तो एक घंटे में नोटिस देकर शूटिंग बंद करा दी जाएगी।

फिल्म कंपनी असिस्टेंट प्रोड्यूसर मनोज चतुर्वेदी मंगलवार को थाना प्रभारी जगदीश गोयल से मिले। उन्हें समाजसेवी और मीडियाकर्मियों ने धरोहरों के संरक्षण पर जानकारी दी। सभी का कहना था फिल्म में महेश्वर का नाम दूसरा दिखाते हैं। शूटिंग में घाट क्षेत्र को बंद करने से पर्यटक व श्रद्धालु परेशान होते हैं। बाउंसर श्रद्धालुओं से अभद्रता करते हैं।

एडवोकेट जितेंद्र नेगी ने कहा- बड़े बजट की फिल्मों के नए सेट व लोकेशन को कहानी के अनुरूप बनाने के चक्कर में ऐतिहासिक धरोहर के रखरखाव की चिंता उभरी है। प्रशासन धरोहर पर शूटिंग की अनुमति जारी करता है, लेकिन फिल्ममेकर मनमानी करते हैं। इसके बाद चतुर्वेदी ने घाटों को नुकसान न होने व संभावित परेशानियां न होने का आश्वासन दिया।

हुड़ दबंग टाइटल सांग फिल्माएंंगे, थाने में होगी शूटिंग
चतुर्वेदी ने बताया फिल्म के अधिकांश शॉट महेश्वर में फिल्माएंगे। पुलिस थाने में भी शूटिंग होगी। टाइटल सांग “हुड दबंग दबंग..’ किले व घाट पर शूट होगा। सूत्रों के अनुसार अहिल्येश्वर मंदिर परिसर में सलमान की शादी का दृश्य होगा। सलमान एक चेरिटी करते हुए कई लोगों की शादी कराते भी नजर आएंगे।

धरोहरों को किसी भी प्रकार से नुकसान पहुंचता है तो शूटिंग बंद करा देंगे। रात 10 बजे बाद शूटिंग प्रतिबंधित रहेगी। पुरातत्व सुरक्षा अधिनियम 1904 का पालन जरूरी किया है। ब्लास्टिंग, कोई जुलूस के दृश्य फिल्माने पर अलग से अनुमति लेना होगी।
आनंद राजावत एसडीएम मंडलेश्वर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)